Sunday 4 January 2015

जय श्री राम...

जय श्री राम...
क्या आप निशुल्क परामर्श चाहते हैं ? कृपया ध्यान दें
मुझे रोज़ कई ई-मेल व फेसबुक मैसेज बहुत से लोग अपनी जन्म पत्रिका के बारे मे भेजते हैं हम उनका जवाब इसलिए नहीं देते क्योंकि हम ज्योतिष का उपयोग उन लोगों के मनोरंजन हेतु नहीं करते। मैं एक पेशेवर ज्योतिषी (professional astrologer) हूँ , यदि कोई मुझे मेरी फीस एडवांस मे देगा तभी मैं अपना बहुमूल्य समय उसके लिए दूंगा क्योंकि ज्योतिष कोई बच्चों का खेल नहीं है इसमे गणना करने मे काफी समय लगता है । कृपया हमें निशुल्क देखने के लिए ना कहें, यदि आप वाक्यी में हमसे परामर्श लेना चाहते हैं तो कृपया हमारी फीस एडवांस मे भेजें व उसके बाद ही आपके प्रश्नों के उत्तर दिये जाएंगे.. shriramjyotishsadan16@gmail.com...
श्रीराम ज्योतिष सदन. भारतीय वैदिक ज्योतिष.और मंत्र विशेषज्ञ एवं रत्न परामँश दाता. आपका दैवज्ञश्री पंडित आशु बहुगुणा । Mob..9760924411…mob...9411813740.....इसी नंबर पर संपर्क करें..और 12.00 pm…से शाम 06.00 pm के मध्य संपर्क करें।

No comments:

https://youtu.be/XfpY7YI9CHc

https://youtu.be/XfpY7YI9CHc