Sunday 27 January 2019

तांत्रिक प्रयोग निवारण

तांत्रिक प्रयोग निवारण प्रयोग
यदि किसी भी प्रकार के तांत्रिक प्रयोग किये जाने के कारन कोई ब्यक्ति बार बार बीमार पर जाता हो और लगातार परेशान रहता हो तो उसके निवारण हेतु प्रयोग  प्रस्तुत कर रहा हु जिसका प्रयोग कोई भी श्रधा के साथ कर सकता है :-
सामग्री :- 01 कैथा का फल ।
आसन- कोई भी
वस्त्र - कोई भी
समय - दोपहर या अर्द्ध रात्रि में
मन्त्र- न्री  नरसिंघा ये प्रचंड रुपाये सर्व बाधा नाशय नाशय !!
विधि :- कैथा के फल को सामने रखकर उपरोक्त मन्त्र का एक माला जप कर कैथा के फल पर एक बार फुक मारे । इस प्रकार कुल 08 माला उपरोक्त मन्त्र का जप कर 08 बार कैथा के फल पर फुक मरने के बाद उस फल से उसी समय पीड़ित व्यक्ति का 7 बार उतारा  करे और उस कैथा के फल को किसी चौराहे पर जाकर पटककर फोर दे तथा वापस घर चले आये । रास्ते में पीछे मुरकर नहीं देखे ।
यदि कैथा का फल उपलब्ध नहीं हो तो बेल का फल उपयोग में लाया जा सकता है।।

1 comment:

Shanu said...

पंडित जी मेरे परिवार मे हमेशा तनाव रहा है। एक एक कर मेरी पिता फिर बहन मर गये। मां पागल हो गई। मेरी बड़ी बहन निसंतान और पागल है। मेरा भाई भी धीरे धीरे साइकिक हो गया। मैं खुद संघर्ष से छोटा आफिसर बन पाया जबकि मेरे पढाये विद्यार्थियों ने बड़े पद पर कार्यरत हैं। ऐसा लगता है कि मेरे खुशहाल परिवार को किसी की नजर लग गई।

https://youtu.be/XfpY7YI9CHc

https://youtu.be/XfpY7YI9CHc